नई दिल्ली: साल 2019 के जश्न की तैयरियां सभी कर रहे हैं. इस मौके पर चारों ओर गर्म माहौल बना हुआ है. खास बात यह है कि इस मौके पर अगर हम अपनी भाषा में हैप्पी न्यू ईयर की बधाई देते है तो उसकी बात ही कुछ ओर होती है. 31 दिसंबर से ही आपके पास WhatsApp messages के जरिये हैप्पी नू ईयर की शुभकामनाएं आना शुरु हो जाएगी.

मराठी न्यू ईयर विश के जरिए आप अपने अपनों को साल 2019 की बाधाई दे कर खुशियां बांट सकते हैं. बीते हुए कल में जो बुरा हुआ उससे सीख लेकर इस साल 2019 में प्रवेश करें. खास बात ये है कि इस साल की शुरुआत मराठी न्यू ईयर मैसज को अपने दोस्तों के फेसबुक पोस्ट पर भेजकर भी आप अपना न्यू ईयर बना सकते हैं. जो बीत गई वो बात गई संदर्भ को समझकर आगे बढ़े और दोस्तों को मराठी में हैप्पी न्यू ईयर का मैसेज भेजे.

हम अपने बीते कल को हमेशा सोचते रहते हैं इसलिए आने वाले पल की खुशियों से महरुम रहते हैं. इस साल 2019 को  सब कुछ भूल जाइए  और खो जाइए अपनी खुशियों में जिसका रास्ता अपकी सोच के इर्द-गिर्द ही घुम रहा था.  

 

 

 

Happy New Year messages and wishes in Hindi for 2019: इन फेसबुक मैसेज और व्हाट्सएप के जरिए हिन्दी में दोस्तों को दें न्यू ईयर 2019 की बधाई

Happy New Year 2019: नए साल में जिंदगी में इन तरीकों को अपनाने से हो सकते हैं अमीर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App