नई दिल्ली: Happy New Year messages and wishes in Hindi for 2019: साल 2019 आने वाला है. इस मौके पर सभी दर्शक तैयार हो जाइए हैप्पी नू ईयर बोलने के लिए. इस अवसर पर चारों तरफ जश्न का माहौल बन गया है. एक दिन बाद आप साल 2019 में प्रवेश करेंगे. नए साल की शुभकामनाएं आपके वाट्सएप मैसेज, ग्रीटिंग, एसएमस और फेसबुक के जरिये आनी शुरु हो जाएगी लेकिन कुछ दर्शक आज भी अपने बीते कल में अपना नया साल पूराना करने में लगे हैं. भूल जाइये साल 2018 के सारे गम और शुरुआत करिए अपने अच्छे कल की.

इस साल यानी 2019 में सभी को माफ कीजिए और WhatsApp messages के जरिये new year wishes और greetins भेजे. बचपन को याद करते हुए आज हाथों में कार्ड भेजना सभी को याद है जो आज डीजिटल के युग में डीजिटलमय हो गया है. इस मौके पर आज हाथ में ग्रीटिंग कार्ड नहीं बल्कि मोबाइल फोन में ग्रीटिंग कार्ड भेजा जाता है.

2018 एक दिन बाद बीत जाएगा और 2019 में नई खुशियों से भरे मैसेज, विचार आपको सुनने और देखने को मिलेगा. इस अवसर पर आप अपनी फेसबुक पोस्ट की जरिये भी दोस्तों को हेप्पी नू ईयर 2019 विश कर सकते हैं.

 

 

Happy New Year Messages and Wishes in Bengali for 2019: इन फेसबुक मैसेज और व्हाट्सएप के जरिए बंगाली में दोस्तों को दें न्यू ईयर 2019 की बधाई

Nokia 9 PureView: जनवरी 2019 में लॉन्च होगा 5 कैमरे वाला Nokia 9 PureView, जानें फीचर्स और कीमत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App