नई दिल्ली.  Happy New Year 2019 Wishes: 2018 का कैलेंडर खत्म होने के बाद, बहुत से लोग नए साल का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2019 बस आने ही वाला है और यह आपके दोस्तों, परिवार और सभी खास लोगों को नए साल की शुभकामनाएं देने का समय है. बीते साल को भुला कर, अब नए साल में नई यादें बनाने, नई चीजें सीखने और नए साल में बेहतर काम करने की उम्मीदें भी है.

नए साल 2019 (Happy New Year 2019) का जश्न मनाने बहुत से लोग 31 दिसंबर की शाम से ही पार्टी मूड में आ जाएंगे. लेकिन अपने करीबी और प्रियजनों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजे बिना उत्सव अधूरे हैं. नया साल भी किसी त्योहार से कम नही है और अगर आप भी हिंदी में कुछ बेहतरीन मैसेजेस, व्हॉट्सएप स्टीकर, फेसबुक मैसेजेस और विशेज, जीआईएफ इमेज मैसेज और एसएमएस भेजने के लिए खोज रहे हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए है एक साथ सभी बेहतरीन विशेज और मैसेजेस जिससे अपनों को हैप्पी न्यू ईयर 2019 (Happy New Year 2019) की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे सकते है.

Happy New Year 2019

नए साल के मौके पर आप अपनों के साथ पार्टी और समय बिता सकते है. साल 2018 में किए सारे काम को और भी बेहतर बनाने के लिए साल 2019 (Happy New Year 2019) में नए जोश के साथ काम करें. साल 2019 का स्वागत करने कुछ दूर देश जाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं, तो कुछ अपनों को साथ पार्टी के मूड में है. आप भी अपने पुराने दोस्तों से 31 दिसंबर और 1 जनवरी 2019 को मिलने का प्लान कर सकते है. और पूरे उत्साह के साथ साल 2019 को वेलकम करें.

Naye varsh ka ye prabhat, Bas khushian hi khushian laye! Mit jaye sab mann k andhere, Har pal bas roshan ho jaye! Naya saal Mubarak!

Happy New Year 2019 image

Gul ne gulshan se gulfaam bheja hai, sitaron ne aasman se salaam bheja hai, Mubarak ho aapko naya saal, Humne yeh paigaam bheja hai! Happy New Year 2019!

Happy New Year 2019 wishes messages shayari LIVE updates: न्यू ईयर पर चाहने वालों को भेजें ये खास फेसबुक मैसेज, व्हाट्सअप स्टेटस, हैप्पी न्यू ईयर हिंदी शायरी

Happy New Year 2019 Shayari in English: इन रोमांटिक शायरी, लव स्टेटस और खूबसूरत मैसेज के जरिए अपने दोस्तों को नए साल की दें शुभकामनाएं

 

2 responses to “हैप्पी न्यू ईयर 2019 विशेज, नए साल की शुभकामनाएं व्हाट्सएप स्टीकर मैसेजेस, कोट्स, GIF इमेजेस और SMS”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App