नई दिल्ली. Happy New Year 2019 Wishes: साल 2018 जा चुका है और नया साल 2019 नई उम्मीद और ढ़ेर सारी खुशियां लेके आ चुका है. ऐसे में हर तरफ नए साल का जश्न बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर किसी के चेहरे पर नए साल के आने की खुशी देखी जा सकती है. साथ ही हर शहर और घर में हर्षोउल्लास का माहौल बना हुआ है. सभी लोग अपने अपने दोस्तों, रिश्तदारों और करीबियों को नए साल के शुभकामनाएं देने में जुट गये हैं.वाकई नया साल किसी त्योहार से कम नहीं है, जिस तरह से नए साल के आगमान का स्वागत होता है वह किसी त्योहार को मानने से कम नहीं है.

पुरानी यादों को मिटा कर नए साल में नए जज्बे के साथ जीवन को आगे बढ़ाये. बता दे कि अगर नए साल पर शुभकामनाऐं नहीं भेजी जाये तो साल का स्वागत थोड़ा फीका माना जाता. लेकिन हम आपके लिए लेके आये हैं नए साल के खास मौके पर शुभकामनाएं देने के लिए कुछ शानदार जीआईएफ इमेज, ग्रीटिंग्स और नए साल की कुछ बेहतरीन इमेज जो आपकी शुभकामनाओं में चार चांद लगा देंगे.

नए साल को लोग अपने अपने हिसाब से मनाते है. आप शानदार तस्वीरों से अपने अपने परिवार, दोस्तों, रिश्तदारों और करीबियों, परिवार के साथ तो कोई दोस्तों के साथ, लेकिन नए साल का जश्न हर कोई जरूर मनाता है. इस खास मौक पर लोग केक काटकर भी नए साल को वेलकम करते हैं. ये नया साल आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लेके आये और आपके परिवार और आप के लिए को खूब तरक्की लेके आये.

हैप्पी न्यू ईयर 2019 विशेज, नए साल की शुभकामनाएं व्हाट्सएप स्टीकर मैसेजेस, कोट्स, GIF इमेजेस और SMS

Happy New Year 2019 Shayari in Urdu: हैप्पी न्यू ईयर 2019 उर्दू शायरी, मैसेजेस के जरिए अपनों और दोस्तों को दे नए साल की शुभकामनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App