बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फरवरी का महीना प्रेमियों के लिए काफी खास होता है. 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी और उसके बाद के दिनों में प्रेमी एक दूसरे से अलग-अलग तरीके से प्यार का इजहार करते हैं, और एक दूसरे के करीब आते हैं. 7 फरवरी को रोज डे से इन खास दिनों का शुरूआत होता है, जिसे वेलेंटाइन वीक कहा जाता है. वेलेंटाइन वीक में 13 फरवरी को किस डे के रुप में मनाया जाता है. इस दिन का खास महत्व ये है कि एक दूसरे को किस करने से आपस में प्यार बढ़ता है. किस की बता करें तो ऐसा कहा जाता है कि किस के कई मायनें हैं, और किस कई प्रकार का होता है.

साथ ही ये भी कहा जाता है कि अलग-अगल किस का अलग-अलग महत्व होता है. इतना ही नहीं आप पार्टनर के किस करने के तरीके से ही पता लगा सकते हैं कि वो आपको कितना प्यार करता है, और उसका प्यार आपके लिए सच्चा है कि नहीं. इस खास दिन को आप और भी खास कैसे बना सकते हैं, इसके लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं, कुछ चुनिंदा व्हाटसएप स्टिकर, एनिमेटेड जीआईएफ, एचडी पिक्चर्स, वॉलपेपर जिनकी सहायता से आप अपने पार्टनर के दिल में अपने प्यार का एहसास जगा सकते हैं.

साथ ही उन्हें ऐसी फिलिंग दिला सकते हैं, कि वो आपको किस करने पर मजबूर हो जाए. बता दें कि गाल पर किस करने का मतलब होता है दोस्ती, रिलेशनशिप का प्योर फॉर्म फोरहेड किस को माना जाता है. हाथ पर किस करना मतलब आपका पार्टनर आपके साथ कंफरटेबल है, और लिप किस का मतलब ये माना जाता है कि कपल एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूब चुके हैं.

Best Kisses in bollywood:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App