नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे महज एक दिन दूर है. आज यानि 13 फरवरी को दुनियाभर में किस डे मनाया जाएगा. इस दिन का हर प्रेमी जोड़े को बेसब्री से इंतजार होता है. अगर कोई हाल ही में रिलेशनशिप में आया हो तो उसके लिए यह सब काफी एक्साइटमेंट से भरा होता है. ऐेसे में अगर आज आप भी अपने पार्टनर को किस कर उन्हें अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहते हैं तो भूलकर भी इन गलतियों को न करें.

दरअसल आज के दिन सबसी बड़ी जरूरत है आपकी सफाई इसलिए केवल दातों को ब्रश करना ही काफी नहीं इसके अलावा एक माउथ फ्रेश्नर भी अपने साथ रखें. वहीं आज पार्टनर से मिलने जाने से पहले कपड़ों पर अच्छा परफ्यूम लगाएं क्योंकि खुशबू से लोग काफी आकर्षित होते हैं. वहीं लड़कियां भी आज डेट पर जाते समय होठों को अच्छे से मॉइसचुराइज जरूर कर लें क्योंकि कहा जाता है कि लड़को को बेजान और शुष्क होठों वाली लड़कियों को कम पसंद करते हैं.

आज किस डे के दिन प्यार की खुशी में इतने उत्तेजित न हो जाएं कि आस-पास का कुछ ध्यान ही न रहे. आपको सुझाव है कि आज के दिन का सरेआम सेलिब्रेशन करने से बचें. हालांकि यह कोई विवादित बात नहीं है लेकिन आसपास के माहौल की नजाकत को समझ कर कुछ भी करना अच्छा होता है. किसी को आपसे परेशानी न हो इसलिए इन बातों का ध्यान रखें. वहीं आज के दिन लड़कियों को ज्यादा इंतजार न करवाएं क्योंकि अगर आपकी देरी के कारण उनका मूड बिगड़ गया तो समझलिजिए इस साल वैलेंटाइन की खुशी पर पानी फिर गया.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में इस वैलेंटाइन जैकलिन फर्नांडिस होंगी दमदमी माई तो रणवीर सिंह बनेंगे लव गुरू

Valentines Day 2018: इन 4 राशियों की लड़कियां होती हैं बेहद खास, कभी न छोड़ें इनका साथ!