नई दिल्ली. Happy Holi Shayari in Bhojpuri: होली 2019 के मौके पर दोस्त, परिवारवालों व सहकर्मियों को शुभकमानाएं भेजी जाती हैं. शुभ संदेशों के जरिए त्योहार की शुभकामनाएं देकर पर्व की शुरुआत करते हैं. गूगल पर खूब होली मैसेज, होली फोटो, होली मैसेज, होली शायरी, होली विश मैसेज, होली तस्वीरें, होली वॉलपेपर, होली चुटकुले आदि सर्च किए जा रहे हैं. इस मौके पर इनखबर आपके लिए लाया है होली शायरी भोजपुरी, जिन्हें आपके परिवार व सहकर्मी जरूर पसंद करेंगे.

सोशल मीडिया के युग में होली से पहले ही शुभकामनाएं व संदेश भेजे जाने लगे हैं. ट्विटर और फेसबुक पर तो अभी से होली हैशटेग ट्रेंड भी करने लगा है. इंस्टाग्राम पर भी होली के मैसेज व फोटो खूब वायरल हो रहे हैं. इतना ही नहीं, होली के मौके पर तो बड़ी बड़ी कंपनियों ने होली के खास विज्ञापन भी बना कर मार्किट में उतार दिए हैं जो कि उपभोक्ता को खूब आकर्षिक करते हैं. होली की खुशियां चारों तरफ महसूस की जा सकती हैं.

होली 2019 से पहले हमेशा होलिका दहन मनाई जाती हैं. इस दिन होलिका दहन की पूजा होती है. हिंदू धर्म में महिलाएं पूजा करती हैं और व्रत रखती हैं. ये व्रत बच्चों, घर की सुख शांति के लिए होता है. होलिका दहन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो होलिका दहन के दिन सुबह 08:58 से रात 11:34 बजे शुभ मुहूर्त रहेगा. इस बीच होलिका की पूजा हो सकेंगे. होलिका दहन की पूजा 20 मार्च को है. जिसके लिए अभी से चौराओं पर होलिका बना दी गई होंगी.

1) Tohar smswa ka intejar ma
hum mubilewa hath mien liye ek ghantae se baitha hun.
Tanik idhar bhi dhayan dai diyo our ekad msgwa bhijwai do
Tohara Dost…..
Happy Holi 2015

2) Tohar sms jab awat hai,
Hamar ROM-ROM khil jawat hai.
Badan ma gudgudi howat hai.
Eema tohar sms ka kouno kasur naahi,
Who to hamar phoneva ka vibrator on hojawat hai.
happy holi 2015

3) PURNIMA ka chand RANGO ki Doli
CHAND se uski chandni boli
KHUSHIYON se bhri apki Joli
MUBARK ho aap ko ADVANCE ME!
RANGBIRANGI HOLI 2015…

Happy Holi Shayari in English: होली पर इन इंग्लिश शायरी, फोटो व मैसेज के जरिए भेजें दोस्तों और सहकर्मियों को शुभकामनाएं