Thursday, September 29, 2022

Happy Holi 2020 Party Songs: बॉलीवुड के इन पार्टी सॉन्ग के साथ होली के मौके पर झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

नई दिल्ली. रंग, तरंग, उमंग और मस्‍ती का त्‍योहार होली 2020 के साथ ही लोगों में जश्न की शुरुआत भी हो चुकी है. लेकिन होली की महफिल तब सजेगी जब डीजे के साथ पार्टी सॉन्ग बजेगा. होली के मौके पर लोग कई तरह के गानों के साथ पूरी धूमधाम से परिवार वालों और दोस्तों के साथ नाचते हैं. लेकिन बॉलीवुड के इन पार्टी सॉन्ग को आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर होली के सेलिब्रेशन को और भी शानदार बना सकते हैं.

1.जय जय शिवशंकर
टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रौशन की फिल्म वॉर का गाना जय जय शिवशंकर पार्टी सॉन्ग के साथ ही होली सॉन्ग भी है. इस गाने में जिस तरह डांस में ऋतिक और टाइगर की जुगलबंदी देखी गई थी. ठीक उसी तरह इस गाने के बजने के बाद ही होली का माहौल भी रंगीन हो जाएगा.

2.रंगों की बारिश
हाल ही में होली के लिए खास रिलीज हुआ एलब्म रंगों की बारिश को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में मिनाक्षी सोनी और जतिन बईसोया नजर आए.

3.भंकस
कुछ समय पहले रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 का गाना एक आंख मारूं तो .. भी होली के माहौल में डांस के लिए पूरी तरह से हिट सॉन्ग है.

4. हां मैं गलत
लव आज कल का गाना हां मैं गलत, गलत होगा तू भी 2020 की पार्टी सॉन्ग की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है.

5.मम्मी नू पसंद
फिल्म जय मम्मी दी का गाना मम्मी नू पसंद भी प्ले होने के बाद आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. हालांकि ये मम्मी नू पसंद पंजाबी सॉन्ग है जो कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. लेकिन फिल्म में इसे रीक्रिएट किया गया है.

6.कमरिया हिला रही है
हर पार्टी सॉन्ग को भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का ये गाना मात देगा. कमरिया हिला रही है पवन सिंह का होली स्पेशल सॉन्ग है. खास होली के मौके पर पवन सिंह ने पहली बार हिंदी में होली गाना लॉन्च किया है.

7. चंडीगढ़ में
गुड न्यूज का गाना दिला दूं घर चंडीगढ़ में पार्टी सॉन्ग हो, जो होली की रंगीन महफिल में डांस का रंग जमाने के लिए पूरी तरह से परफेक्ट है.

Also Read:

Bollywood Holi Songs 2020: होली खेले रघुबीरा से लेकर बलम पिचकारी तक वो गाने जिन्हें तेज आवाज में चलाए बिना नहीं बनता माहौल

happy Holi Shayari in Hindi: रंगों भरी इस होली को और खास बनाने के लिए अपने दोस्तों को भेजें ये हिन्दी शायरी

Latest news