बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:  16 जून यानी कल रविवार को विश्वभर में फादर्स डे मनाया जाएगा.  इस खाम मौके पर आप भी अपने पापा को फेसबुक मैसेज, पोस्ट, वाट्सएप मैसेज , जीआईएफ मैसेज, एसएसमस से अपने डैड को शुभकामनाएं दे सकते हैं. इसके अलावा आप अपने पापा को सरप्राइज फोटो एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने पापा को सरप्राइज दे सकते हैं.  इस दिन को खास बनाने के लिए आप अपने पापा को खुश करने के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं जो पिता और बच्चों के रिश्ते को मजबूत बनएगा.  

बच्चोंं और पिता का संबंध एक ऐसा संबंध है जिसे भगवान का दर्जा दिया जाता है. कहा जाता है कि माता-पिता भगवान के समान होते हैं और वह अपने बच्चों की खुशी के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. एक पिता परिवार की नींव होता है. जो पूरे परिवार को चलाता है. बेटी से लेकर बेटों तक भला सोचने  वाला एक बाप ही बिना किसी स्वार्थ भावना से अपना कर्म करता है. वैसे तो हमारे समाज में हर रिश्ते का अपना महत्व होता है, लेकिन पिता एक ऐसा रिश्ता है जिसे ना चाहते हुए भी आप अपने से दूर नहीं कर सकते हैं क्योंकि एक पिता ही होता है जो इस समाज में अपना बच्चों को लाने में सहयोग करता है. 

 

Image result for happy fathers day GIF

Image result for happy fathers day GIF

Image result for happy fathers day GIF

 

Image result for happy fathers day GIF

Image result for happy fathers day GIF

 

आजकल के युथ में अगर अपने पिता से अच्छी ट्यूनिंग होती है तो वह सिर्फ और सिर्फ अपने पिता का नाम अपनी जुबान पर रखता है और अगर आज  का युथ अपने पिता को  ही अपना दोस्त बना कर आगे बढ़े तो उसे अपने जीवन में कम परेशानियों का सामना करन पड़ता है. क्योंकि जब एक पिता अपने बेटे या बेटी का दोस्त बन जाता है तो वह उनके बच्चे अपने दिल की बातों को अच्छे से समझा पाता है. इसलिए इस खास दिन को आप भी खास मना सकते हैं और अपने पिता के लिए कुछ नया करके उनको सरप्राइज  दे सकते हैं. 

Father’s Day Unique Gift Ideas For Daddy: इस फादर्स डे पर अपने पिता को दें ये यूनिक गिफ्ट्स, ऐसे करें डैडी को खुश

Happy Fathers Day 2019 GIF Images: फादर्स डे पर इन जिफ मैसेज को भेज पिता को करें खुश, व्हाट्सएप और फेसबुक पर भी करें शेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App