नई दिल्ली. Happy Fathers Day 2019 Greeting Cards: हर साल जून के तीसरे रिववार को फादर्स डे मनाया जाता हैं. इस साल फादर्स डे 16 जून को मनाया जाएगा. हम सभी अपने पापा से बहुत प्यार करते हैं. उनका सम्मान करते है. किसी एक दिन उनके काम की तारीफ करना नामुमकिन हैं. लेकिन फिर भी हम फादर्स डे के दिन अपने प्यार को जाता सकते है. पापा को बता सकते है कि वह हमारे लिए कितनी स्पेशल हैं. इस फादर्स डे ग्रीटिंग कार्ड से आप अपने पापा को बता सकते है कि वह आपके लिए कितने स्पेशल है. उनका प्यार अपने जीवन में कितना खास हैं.

फादर्स डे में बहुत ही कम दिन बचे है ऐसे में अपने पापा के लिए इस फादर्स डे दे सरप्राइज गिफ्ट, आप अपने पापा अपनी बजट के हिसाब से भी गिफ्ट दे सकते हैं. अगर आपके पास बहुत कम पैसे है आप कोई अच्छा गिफ्ट नहीं दे सकते है तो आप अपने हाथ से ग्रीटिंग कार्ड बनाकर पापा के लिए अपना प्यार लिख सकते है अपका ये ग्रीटिंग कार्ड दुनिया के मंहगे से मंहगे गिफ्ट से ज्यादा अनमोल होगा. ग्रीटिंग कार्ड आपके पापा को जरूर पसंद आएगा.

चलिए जानते है कि दुनिया में पहली बार फादर्स डे कब मनाया गया था. 5 जूलाई 1908 को पहली बार वर्जीनिया में फादर्स डे मनाया गया था. बता दें कि एक दुर्घटना के बाद फादर्स डे मनाया गया था. दरअसल एक दुर्घटना में 362 पिताओं की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से ही फादर्स डे मनाया गया है.

Happy Fathers Day 2019 Wishes: इस रविवार यानी 16 जून को इस कोट्स, मैसेज, ग्रीटिंग, फोटो और शायरी से पापा को कहे हैप्पी फादर्स डे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App