नई दिल्ली. दीपावली का त्योहार शुरू हो चुका है. दीपावली की रौनक हर तरफ दिखाई दे रही है. 27 अक्टूबर को दीपावली मनाई जाएगी. आप भी इस रोशनी और खुशियों के त्योहार को अपनों के साथ सेलिब्रेट करें. लेकिन आजकल लोग इतने व्यस्त होते हैं कि साथ मिलकर कोई भी त्योहार मना भी नहीं पाते.  इसका कारण है पढ़ाई व काम काज के सिलसिले में बाहर रहना. काम-काज को लेकर इतनी व्यस्तता हो गई है कि लोग अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को भी दीपावली की बधाई नहीं दे पाते.

लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर तौर है. ऐसे में आप अगर मोबाइल इस्तेमाल करते हैं और सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, व्हॉट्सएप आदि जैसे सोशल मीडिया साइट से जुड़े हुए हैं तो आप अपने रिश्तेदारों, दोस्तो और परिवार वालों को एसएमएस के जरिये दीपावली की अंग्रेजी शायरी भेज उन्हें बधाई दे सकते हैं. हम आपको दीपावली की ऐसी कई अंग्रेजी शायरी बता रहे हैं, जो आपको खूब पसंद आएगी और अपने प्रियजनों को भेज उन्हें दीपावली की बधाई पहुंचा सकते  हैं.

 दीपावली खुशियों का त्योहार है. इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ मनाएं. इस त्योहार ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. क्योंकि विदेशों में हिंदुओं और सिखों की बड़ी आबादी रहती है. अगर आप विदेश में रह रहे अपने प्रियजनों या दोस्तों को दीवाली की बधाई देना चाहते हैं तो, अंग्रेजी के दीवाली शायरी के साथ आप उन्हें इस खास पर्व की शुभकामनाएं दे सकते हैं.

Also Read: 

Dev Deepawali 2019 Date Time : देव दीपावली क्यों और कब मनाई जाती है, जानिए शुभ मुहूर्त, तिथि और पूजा-विधि

Diwali 2019 Best Gifts: इस दिवाली अपने करीबियों को उपहार में दें ये बेहतरीन स्मार्ट स्पीकर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App