Ganesh Chaturthi 2019: हिंदुओं के प्रमुख त्योहारों में से एक गणेश चतुर्थी की तैयारियां महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में धूमधाम से चल रही हैं. 2 सितंबर से गणेशोत्सव शुरू हो रहा है. बॉलीवुड सितारों, बिजनेस परिवार समेत तमाम बड़ी हस्तियां अपने घर पर भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना करते हैं. गणेश चतुर्थी से पहले सोशल मीडिया पर देश के सबसे पहले बिजनेस परिवारों में से एक अंबानी परिवार की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें पूरा अंबानी परिवार धूमधाम से गणेशोत्सव मना रहा है.

पिछले साल हुए गणेशोत्सव के मौके पर नीता अंबानी अपनी बहू श्लोका मेहता के साथ जमकर थिरकती नजर आई थी. इस दौरान नीता अंबानी ने गुलाबी रंग का कुर्ता और हरे रंग का दुपट्टा ले रखा है. वहीं श्लोका मेहता ने हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये सारी तस्वीरें मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की हैं जहां हर साल गणेशोत्सव का आयोजन भव्य तरीके से किया जाता है. गणेश चतुर्थी के दिन अंबानी परिवार के घर की रौनक किसी महल से कम नहीं होती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर साल 2017 की बताई जा रही है. इस तस्वीर में गणपति विसर्जन के दौरान बैठे हुए, पीछे श्लोका मेहता भी नजर आ रही हैं. श्लोका मेहता अंबानी परिवार के साथ हैं. वहीं मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन अंबानी भी हैं. श्लोका ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है और कोकिला बेन अंबानी ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है.

वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ -साथ वायरल हो रहे एक वीडियो में ईशा अंबानी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में ढोल नगाड़ों की आवाज सुनाई दे रही है जिसकी धुन पर लोग थिरक रहे हैं. अंबानी परिवार के अलावा बॉलीवुड की बात करें तो दंबग खान के नाम से मशहूर सलमान खान की फैमिली भी भगवान गणपति की स्थापना करती है और धूमधाम से गणेशोत्सव मनाती है. गणेश चतुर्थी का त्योहार खासतौर पर महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में मनाया जाता है.

Ganesh chaturthi 2019: गणेश चतुर्थी के दिन इस नक्षत्र पर करें गणेश प्रतिमा की स्थापना , जानें शुभ मुहूर्त

Ganesh chaturthi 2019: इस गणेश चतुर्थी काफी सालों बाद बन रहा है शुभ सयोंग, जानें कब करें पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App