नई दिल्ली. गणेश चतुर्थी का त्योहार 13 सिंतबर को हैं, ऐसे में गणेश जी के स्वागत की तैयारिया शुरु हो चुकी हैं. गणेश चतुर्थी का पर्व 10 दिनों तक मनाया जाता है. इन 10 दिनों तक घर में काफी रौनक रहती है. इस साल 13 सिंतबर 2018 को शुरु हो रहे गणेश चतुर्थी के मौके पर कई तरह के आउटफिट का फैशन में बने हुए हैं.ऐसे में गणेश चतुर्थी के मौके पर लड़कियों और महिलाओं के लिए बहुत चुनौती होती है कि वह पूजा के समय कौना आउटफिट कैरी करें. महिलाओं इन दिनों ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद करती हैं, अक्सर पूजा के समय लड़किया महिलाएं सूट और साड़ी सलवार कैरी करती हैं.

गणेश चतुर्थी के समय महिलाएं अपने बालों में गजरा लाएं तो उनकी खूबसूरती और निखर कर आती हैं. इनखबर आपको बताया कि इस गणेश पर्व पर मार्केट में कौन सा आउटफिट सबसे ज्यादा ट्रेड में चल रहा है. इन बेस्ट आउटफिट्स को कैरी करने के बाद आप बहुत सुंदर दिखेंगी साथ ही गणेश उत्सव के दिन आप अपने दोस्तों और अपने रिश्तेदारों की बीच लगेंगी सबसे खास, गणेश उत्सव के मौके पर इस तरह के ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी कर सकते हैं.

Happy Ganesh Chaturthi messages and wishes in English for 2018: गणेश चतुर्थी पर अंग्रेजी में ऐसे दें व्हाट्सअप पर शुभकामनाएं

Ganesh Chaturthi 2018: कलंक चतुर्थी के दिन ना करें चाँद देखने की भूल, वरना झेलनी पड़ेगी मुसीबतें

गणेश चतुर्थी 2018: दिल्ली में बैठेंगे इको फ्रेंडली गणेश जी, भक्तों को प्रसाद में मोदक के साथ मिलेंगे पौधे