नई दिल्ली: अगस्त का पहला रविवार फ्रेंडशिप डे के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है. ऐसे में आज 5 अगस्त का दिन दोस्ती का है. इस मौके पर हर दोस्त अपने दोस्त को सोशल मीडिया, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के जरिए शुभकामनाएं देते हैं. हर दोस्त अपने मित्रों को याद करना नहीं भूलता है. इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सच्ची दोस्ती की मिसाल के लिए जाने जाते हैं. यकीकन इन गानों को सुनकर आपको अपने स्कूल, कॉलेज के दिनों की याद आ जाएगी.

अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ बिताए यादगार पल तरोताजा करने के लिए आप सोशल मीडिया के जरिए दिल चाहता है कि सॉन्ग थीम सॉन्ग शेयर कर सकते हैं. इस फिल्म में आमिर खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान इस फिल्म में बेस्ट फ्रेंड्स होते हैं और यह फिल्म दोस्ती पर ही आधारित थी. इसी तरह कॉकटेल फिल्म का दारु देसी सॉग्ग भी आप अपने दोस्त को डेडिकेट कर सकते हैं. यह सॉन्ग यकीनन आपके दोस्त को खूब पसंद आएगा.

अगर आपका दोस्त पुराने गाने सुनने का शौकिन है तो आप दोस्त को अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना का तेरे जैसा यार कहां सॉन्ग शेयर कर सकते हैं. इस गाने के बोल उतने ही खूबसूरत है जितनी आपकी दोस्ती. ठीक इसी प्रकार धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले का गाना ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे भी डेडिकेट कर सकते हो. आजकल आमिर खान की फिल्म पीके का गाना नंगा पुंगा दोस्त भी काफी पॉपुलर है.

1-मेरे यार मोड़ दे 

2. दिल चाहता है

3. तुम ही बंधु 

4. तेरा जैसा यार कहां

5. ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

6. यारी अतरंगी

7. तू ही मेरी दोस्त है

8. जाने क्यों

9. जाने नहीं देंगे तुझे

10. नंगा पुंगा दोस्त

Happy Friendship Day 2018: इन मैसेज, GIF और फोटो के जरिए दोस्तों को दें फ्रेंडशिप डे शुभकामनाएं

Dil Juunglee Trailer: कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का भरपूर कॉकटेल है तापसी पन्नू और साकिब सलीब की दिल जंगली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App