Sunday, September 25, 2022

क्या आपको भी आती है अपने Ex की याद? वो क्या सोचता है ऐसे लगाएं पता

नई दिल्ली: दो प्यार करने वालों का रिलेशनशिप बेहद नाजुक होता हैं. अक्सर देखा गया है कि आज के दौर में रिलेशनशिप टूटना आम बात है. रिलेशनशिप पर हुए तमाम सर्वे के मुताबिक कुछ ही कपल अपने रिश्ते को लंबा निभा पाते हैं. लेकिन ज्यादातर रिलेशनशिप में शादी से पहले ही ब्रेकअप हो जाते हैं. ऐसे में कई बार यह भी देखा गया है कि ब्रेकअप के बाद भी लोगों के मन में जिज्ञासा बनी रहती है कि उनका एक्स पार्टनर उनके बारे में क्या सोच रहा है. आइये आज आपको बताते हैं कि कैसे एक्स पार्टनर के आपके प्रति व्यवहार को परखा जा सकता है.

लौटाने लगे गिफ्ट

रिलेशनशिप टूटने के बाद देखा गया है कि पार्टनर्स अपने एक्स को दिए गिफ्ट लौटा देते हैं. इतना ही नहीं, एक्स पार्टनर्स कई बार इन गिफ्टों को तोड़ देते हैं या फेंक देते है. तो ऐसे में आप समझ जाए कि ऐसी रिलेशनशिप की एंडिग हैप्पी नहीं थी. ये चीजें इशारा करती हैं एक्स पार्टनर आपसे कितना नाराज है.

सोशल मीडिया से समझे ये इशारा

 

एक्स पार्टनर अगर अपने सोशल मीडिया पर निगेटिव व सैड चीजें पोस्ट कर रहा है तो आप ये जान लीजिए कि वह रिलेशनशिप टूटने से बेहद उदास व खफा है. साथ ही उसके मन में रिलेशनशिप टूटने का मलाल है.

आपके दोस्त से बनाने लगे करीबी

 

कई बार रिलेशनशिप टूटने के बाद एक्स पार्टनर आपके करीबी दोस्त से बातचीत बढ़ाने लगते हैं. ऐसे मामलों में आपका एक्स आपके दोस्त से तो खुलकर बात करेगा लेकिन आपको बिल्कुल इग्नोर करेगा. ऐसे में समझ जाएं कि आपका एक्स पार्टनर आपसे नाराज है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news