नई दिल्ली. आपने कई लड़कियों को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाते देखा और सुना होगा. कहा जाता है कि एक लड़की अपने पार्टनर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए डेट पर जाती है. डेट पर इसलिए जाती हैं कि वो कुछ घंटे एक साथ रहकर एक-दूसरे को वक्त दे सकें. सिर्फ अपने बारे में बात कर सकें ताकि दोनों के बीच प्यार और रिश्ता और भी मजबूत हो. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां अपने पार्टनर के साथ रोमांस करने या फिर क्वालिटी टाइंम स्पेंड करने के लिए नहीं बल्कि मुफ्त का खाने के चक्कर में डेट पर जाती हैं.

यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक रिसर्च कह रहा है. दरअसल, एक रिसर्च में सामने आया है कि लगभग एक तिहाई महिलाएं इश्क फरमाने नहीं बल्कि फ्री का खाना खाने के लिए डेट पर जाती हैं. रिसर्च की रिपोर्ट के अनुसार अधिकांश महिलाएं ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर फ्री का खाना खाने की नीयत से जाती हैं. अजूसा पसिफिक यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं की रिसर्च के अनुसार इस स्टडी के अंदर महिलाओं के दो अलग-अलग ग्रुप में शामिल किया गया था. यह रिसर्च फूडी कॉल्स के जरिए किया गया है. 

इस रिसर्च में 23 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि वो पैसे न स्थिति में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं, ताकि उन्हें फ्री में खाना मिल सके. वहीं एक अलग स्टडी में खाने के लिए डेट पर जाने वाली महिलाओं की संख्या 33 प्रतिशत थी. इस सभी महिलाओं का मानना था कि वो रोमांस के लिए नहीं बल्कि खाने के लिए डेट पर जाती हैं. तो अगर आप भी किसी लड़की को डेट पर ले जाने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले अच्छे से जान लें कि सही में वो आपकेे साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए डेट पर जा रही है या सिर्फ खाने के लिए .

सिर्फ 15 दिन में आपका पेट कम करेगा ये घरेलू उपाय, मोटापा भी होगा गायब

Homemade Beauty Tips For Fairness : हरे मटर आपके चेहरे को बनाएंगे सुंदर और जवां, जानिए उपयोग करने के तरीके

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर