Saturday, December 10, 2022
गुजरात नतीजे (182/182)  हिमाचल नतीजे (68/68) 
BJP - 156 BJP - 25
AAP - 05 CONG - 40 
CONG - 17  AAP - 00
OTH - 04  OTH - 03 

गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत पर क्या बोला विदेशी मीडिया ?

0
गांधीनगर. बीते दिन गुजरात और हिमाचल चुनाव के नतीजे आए हैं. गुजरात में भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की है. भाजपा...

पठान: फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग, गोल्डन बिकनी में दीपिका ने दिखाया जादू

0
मुंबई: शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में है और उतनी ही चर्चा में हैं उनकी फिल्म पठान। मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों को...

गुजरात-हिमाचल के नतीजों का राजस्थान कनेक्शन, गहलोत नपेंगे?

0
नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे आ गए हैं, एक राज्य में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी तो वहीं दूसरे...
vaani kapoor

इस एक्ट्रेस के बेटे ने ही कर दी माँ की हत्या, नदी में फेंका...

0
मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ दिनों से जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या...

बिग बॉस 16: शहनाज को देखकर सलमान खान को आया सीजन-13 याद, अभिनेत्री से...

0
मुंबई; बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल अपना नया गाना घनी सयानी’ का प्रमोशन करने पहुंची थी। जी हाँ! अभिनेत्री उसी...

कपड़ों से लेकर Gadget तक! दिल्ली की इन मार्केट्स में थोक भाव में मिलता है सामान

नई दिल्ली : सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है जहां नए साल को आने में भी बस कुछ ही दिनों का समय बाकी है. ऐसे में अगर आप भी ऐसी मार्केट्स की तलाश में हैं जहां आप ब्रांडेड कपड़े और स्टाइलिश गैजेट खरीद सकें तो ये खबर आपको लिए ही है. आज हम आपको इस खबर में दिल्ली के वो चार सस्ती मार्केट बताने जा रहे हैं. जहां से आप किसी भी सामान को थोक के दाम में खरीद सकते हैं.

जनपथ मार्केट

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दिल्ली की जनपथ. मार्केट का है. जहां आप सस्ते दामों पर लगभग हर चीज़ खरीद सकते हैं. यहां आपको ब्रांडेड ड्रेस या ज्वैलरी, सैंडल से लेकर हैंडबैग तक सस्ते में मिल जाता है. हालांकि, यहां आपको किसी भी ब्रांड की सेकेंड कॉपी ही देखने को मिलेगी. लेकिन ये दिखने में फर्स्ट कॉपी जैसी ही होती है. फिर चाहे जूतों की बात करें या फिर वेस्टर्न वियर या फिर हैंडबैग और ऐंटीक सामान.आपको. आपको वो सामान यहां पर केवल 300 से 500 में मिल जाएगाजो आप मॉल से 1000 से 2000 रुपये में खरीदते हैं.

सरोजिनी नगर

दिल्ली की ये मार्केट पूरी दुनिया में फेमस है. इसपर अपने कई गाने भी सुने होंगे क्योंकि इस बाजार में आपको चीज़ों के दाम हैरान कर देंगे. सस्ते दाम ही इस मार्केट की खासियत है. डिजाइनर कपड़े, जूते-चप्पल, होम डेकोरेशन तक आपको सब कुछ यहां पर बेहद सस्ता मिल जाएगा. इतना ही नहीं आप ब्रांडेड और स्टाइलिश कपड़े सस्ते में खरीद सकते हैं. खासकर महिलाओं के लिए ये मार्केट काफी ख़ास मानी जाती है जहां आपको इस मार्केट में जींस, टॉप, बच्चों के कपड़े, चश्मे, डिजाइनर बैग या फिर अन्य सामान बेहद कम दाम में मिलता है.

लाजपत नगर मार्केट

ट्रेडिशनल कपड़ों के लिए अगर आप भी दिल्ली की बेस्ट और सस्ती मार्केट की खोज में हैं तो ये मार्केट आपके लिए ही है. जहां आपको ट्रेडिशनल क्लॉथ्स का लेटेस्ट कलेक्शन सबसे सस्ते दाम पर मिल जाएगा. ये बाज़ार वैसे तो वेस्टर्न वियर के लिए भी जाना जाता है लेकिन यहां खासतौर पर ट्रेडिशनल और क्वालिटी वाले कपड़े आपको अधिक दिखाई देंगे.

करोल बाग-गफ्फार मार्केट

कपड़ों-जूतों के अलावा अगर आप इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम, मोबाइल-टैबलेट या फिर कोई अन्य गैजेट खरीदने के लिए सबसे सस्ती मार्केट की तलाश में हैं तो फिर करोल बाग गफ्फार मार्केट आप लिए परफेक्ट है. आईफोन, स्मार्टफोन और टेलीविजन यहां आपको केवल 5,000 रुपये में मिल जाएगा। इतना ही नहीं इस बाज़ार में आपको स्मार्ट टीवी, प्लेस्टेशन, सस्ते चीनी फोन, ब्रांडेड स्पीकर सिस्टम और किसी भी प्रकार के अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट काफी सस्ते में मिल जाता है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news