नई दिल्ली: Bhojpuri Holi 2020 Songs Videos: होली का त्योहार हर साल हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता हैं. वैसे तो होली के त्योहार पर लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर अपना प्यार जाहिर करते हैं. साथ ही होली के गानों पर नाचते और ठुमके लगाते नजर आते हैं. ऐसे में अगर वो गानें भोजपुरी हों तो बात ही अलग है. इस साल होली 9-10 मार्च को मनाई जाएगी. अगर आप भी होली की पार्टी की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ शानदार भोजपुरी होली सॉंग्स.

होली 2020 को ध्यान में रखते हुए भोजपुरी के ‘भतीजवा के मौसी जिंदाबाद, होली में कुंवार के मजा दी, रहरी में बहरी लगबल, अरे मोरे साली जैसे कई गानों को रिलीज भी कर दिया है.’ रंगो का त्योहार और भोजपुरी गानों का तड़का कुछ ऐसा कि माहौल में साजन अपनी सजनियों संग ठुमके लगाने लगते हैं. होली पर इन गानों को सुनते ही आप खुद को नाचने से रोक नहीं पाएंगे.

होली के त्योहार का लोग बेसब्री से इंतजार करते है क्योंकि इस त्योहार पर दुश्मन हो या दोस्त सबको रंग लगाया जाता है. वैसे तो होली पर नाचने गाने के साथ भांग पीने की परंपरा बहुत पुरानी हैं लेकिन आजकल डीजे पर नाच- गाना भी चलने लगा है. भांग पीकर आदमी मस्त होकर नाचने लगता है और अपने सारे गम भूल जाता है. होली का नाम सुनते ही बरसाना की लठ् मार होली भी याद आ जाती है क्योंकि वहां की होली में एक अलग ही प्यार होता हैं, एक अलग ही खुशी होती है.

Holashtak 2020: होली से पहले होलाष्टक का अशुभ समय कब होगा शुरू, इन बातों का रखना होगा ध्यान