नई दिल्ली। अगर आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.बैंक ने अपने ग्राहकों को एक जबरदस्त तोहफा दिया है. बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने होम लोन पर ब्याज दर 6.75 फीसदी से घटाकर 6.50 फीसदी सालाना कर दी है. यानी अब ग्राहकों पर कर्ज का बोझ और कम होगा.

बैंक ने दी जानकारी

लेकिन आपको बता दें कि ब्याज में यह कमी बैंक की ओर से सीमित अवधि के लिए ही की गई है. इस बारे में बैंक ने कहा है कि होम लोन पर नई ब्याज दर 30 जून, 2022 तक लागू रहेगी और लोन के मामले में कर्ज लेने वाले की स्थिति यानी उनके सिबिल स्कोर पर भी निर्भर करेगी.

होम लोन पर 6.50 प्रतिशत ब्याज मिलेगा

बीओबी के जनरल मैनेजर एचटी सोलंकी ने कहा, “हम पिछले कुछ महीनों से आवास की बिक्री में तेजी देख रहे हैं. ग्राहकों के हित में सीमित अवधि के लिए 6.50 प्रतिशत की विशेष ब्याज दर की पेशकश की है. साथ ही ग्राहकों को कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी.

बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक नई ब्याज दर नए होम लोन लेने वाले ग्राहकों के साथ-साथ दूसरे बैंकों से लिए गए लोन को बीओबी में ट्रांसफर करने वालों पर भी लागू होगी. इतना ही नहीं ये परिवर्तन सभी ऋण राशि पर उपलब्ध होगी और 771 या उससे अधिक के CIBIL स्कोर वाले ग्राहकों को ही मिलेगा.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर