नई दिल्ली. अक्सर लोग सच्चे प्यार  में धोखा खाने और प्यार को तलाशने में न जाने क्या-क्या कदम उठा लेते हैं, लेकिन एक शख्स ने इस मामले में कुछ ऐसा किया है कि आपके होश उड़ जाएंगे. भले ही यह थोड़ा अजीब है लेकिन सच है .  
 
एक शख्स को उसके प्यार ने डिच किया और उसे जब उसका नया प्यार नहीं मिला तो उसने अपने फेवरेट फूड पिज्जा से ही शादी कर ली. मिरर डॉट यूके की खबर के मुताबिक शख्स को जब उसका प्यार नहीं मिला तो उसने अपने पसंदीदा फूड पिज्जा को ही अपना जीवन साथी बना लिया. 
 
दोस्तों से भी था परेशान
 
अपने दोस्तों के प्यार और रिलेश्नन की अपडेट्स जैसे रिलेशनशिप स्टेटस देख कर वह काफी खफा रहता था. पूछे जाने पर वह कहता है कि न तो ये (पिज्जा) मुझे रिजेक्ट करेगा और न ही धोखा देगा.
 
नहीं मिली कानूनी इजाज़त
 
नियमों के खिलाफ और बिना आधार की शादी होने की वजह से अधिकारियों ने शीदी को कानूनी तौर पर मंजूरी नहीं दी और न ही पादरी ने शादी करवाई. हालांकि अनोखी शादी का हिस्सा बनने में एक पिज्जा के आउटलेट मैनेजर और कुक्स पीछे नहीं रहे. इस शादी को नया रुप देने के लिए पिज्जा आउटलेट की तरफ से बहुत जल्द एक सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App