नई दिल्ली. डेनमार्क की ट्रेवल एजेंसी Spies Travel सेक्स पर एक नया एड लेकर आई है जिसका थीम ‘डू इट फॉर मॉम’ है. एड में एक मां के दादी बनने की चाहत को दिखाया गया है और बताया गया है कि Spies Parent पैकेज के जरिए वे अपने बच्चों को मां-बाप बनने का माहौल दे सकते हैं. 
 
Spies Parent पैकेज के जरिए सेक्स की चाहत जगाने वाले माहौल दिखाया गया है. पैकेज पर सफर के दौरान लोगों को ऐसी फैसिलिटी दी जाएगी कि लोग ज्यादा सेक्स और ज्यादा बच्चें पैदा करें जिससे डेनमार्क के बर्थ रेट को बढ़ाया जा सके.
 
सेक्स करें, बच्चे पैदा करें और डेनमार्क को बूढ़ा होने से बचाएं
 
यह ट्रेवल एजेंसी 2014 में भी तब चर्चा में आई थी जब इसने ‘डू इट फॉर डेनमार्क’ नाम से भी एक एड निकाला था जिसके जरिए डेनमार्क के कपल्स को विदेश यात्रा पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया गया था.
 
डेनमार्क में बच्चों के जन्म लेने की रफ्तार बहुत कम है और सरकार इसे बढ़ाने की काफी कोशिश कर रही है ताकि देश बुजुर्ग लोगों से न भर जाए. डेनमार्क के लोगों के बीच सर्वे में ये बात भी सामने आया कि पति के साथ विदेश यात्रा पर गई महिलाओं में गर्भधारण करने का प्रतिशत बेहतर है.  

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App