नई दिल्ली. अमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्लू) के 25वें संस्करण के समापन मौके पर फैशन जगत के 25 नामचीन फैशन डिजाइनर पहली बार एक साथ एक मंच पर आए. नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 25 मार्च से लगातार पांच दिन तक चले इस फैशन वीक का रविवार को रंगारंग समापन हुआ. इस मौके पर संगीत, नृत्य, नाट्य और स्टाइल के साथ राघवेंद्र राठौर, ऋतु कुमार, रोहित बाल और सब्यसाची मुखर्जी जैसे 25 डिजाइनरों ने ‘क्राफ्ट्स ऑफ इंडिया’ शीर्षक के साथ भारतीय संस्कृति को समेटे परिधानों की श्रृंखला पेश की.

फैशन वीक में सोनम दुबल, पूनम भगत, अनीत अरोड़ा, पिया पौरा, मालिनी रमानी, रीना ढाका और सामंत चौहान जैसे अन्य डिजाइनरों ने भी नए फैशन ट्रेंड पर आधारित संग्रह पेश किए. यहां अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपना फैशन लेबल ‘इमारा’ पेश किया तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आगामी अपराध थ्रिलर फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ पर आधारित परिधान श्रृंखला ‘नोएयर 43’ का अनावरण किया. अभिनेत्री सोनल चौहान डिजाइनर निकिता टंडन के लिए रैंप करती नजर आईं. इस संस्करण में जो ट्रेंड छाए रहे, उनमें परतदार कपड़े, विषम हेमलाइन, फ्लेयर बाजू, नए कट, स्लीट और बिना बाजू के लबादे शामिल हैं. इस संस्करण में परिधानों के साथ-साथ एक्सेसरीज की भी अच्छी खासी श्रृंखला पेश की गई, जिसमें विभिन्न रंगों में आकर्षक पगड़ी, चश्मे शामिल थे. 

IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App