नई दिल्ली. मलेशिया के एक नामी होटल में एक ऐसी वारदात कैमरे में कैद हो गयी है जिसे देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल होटल के दो कमरों में लगे कैमरों की फुटेज में पैरानॉर्मल एक्टिविटीज देखी गई है. जिसमें बताया गया है कि एक दुष्ट भूत द्वारा इंसानों पर हमला किया गया है. इसका वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है.

 

पहली फुटेज में एक व्यक्ति होटल की लॉबी में खड़ा दिखाई देता है. अचानक वह कमरे से दौड़ लगा देता है. उसके भागते ही कमरे में मौजूद एक आर्मचेयर फ्लोर पर खिसकने लगती है. फर्नीचर का अचानक सरकना वहां मौजूद लोगों को डरा देता है. दूसरी फुटेज में होटल के दूसरे कमरे में एक महिला अकेली फोन पर बातें कर रही है. तभी अचानक वह पीछे मुड़कर देखती है. हालांकि फुटेज में साफ नहीं हो पाया कि उसने पीछे क्या देखा. महिला दोबारा फोन पर बात करने लगती है कि अचानक उसके सामने की कुर्सी खिसकने लगती है. वह डर के मारे खुद को पीछे धकेल देती है. महिला कमरे से भागने का प्रयास करती है कि तभी फर्नीचर हवा में उड़कर उसका रास्ता ब्लॉक कर देता है. महिला बेहोश होकर वहीं गिर जाती है.

एजेंसी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App