नई दिल्ली. हमेशा आपने फिल्मों में देखा होगा कि ज्यादातर लोग अपने को टर्न ऑन करने के लिए केक के ऊपर बैठते हैं, लेकिन क्या आपको पता है वह वैसा क्यों करते हैं. आपको बता दें कि रिसर्च में यह बात सामने आई है कि स्किन को शॉफ्ट चीज फिल करने पर अरौस होते हैं या यू कहें कि सेक्स को लेकर फीलिंग आती है.

सेक्स से पहले अरौस करने के लिए डेजर्ट काफी फायदेमंद होता है. Bompas & Parr कंपनी ने हाल ही में एक एड रिलीज किया है जिसमें साफ दिखाया है कि कैसे केक, जैली के ऊपर बैठ कर आप अपने को टर्न-ऑन कर सकते हैं.

SEX के दौरान लड़कियां अपनी पार्टनर से चाहती हैं ये लेकिन बोलती नहीं

अक्सर लोग सेक्स से पहले टर्न-अॉन करने के लिए एक दूसरे को टच करते हैं या ओरल सेक्स करते हैं. इन सब से पहले आपको बहुत से बातों का ध्यान रखना पड़ता है, लेकिन आप डेजर्ट से का इतेमाल कर के टर्न ऑन करते हैं तो इसके कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है.

विंटर में आपकी KISS को हॉट बनाएंगे ये आसान टिप्स

ओरल सेक्स से पहले इन बातों का ख्याल रखें
ज्यादातर इंडियन महिला सेक्स में ओरल सेक्स को महत्व नहीं देती हैं अगर आप भी इन कुछ प्रतिशत महिलाओं में से है तो आप अपनी हैबीट बदले और पार्टनर के साथ ओरल सेक्स जरुर करें. इससे आपके लाइफ में रोमांस पक्का आ जाएगा, लेकिन ओरल सेक्स के कई साइड इफेक्ट्स हैं. 
 
टच करने से पहले इन बातों का ख्याल रखें
सेक्स के दौरान जब भी अपने पार्टनर को टच करें तो टच हार्ड होनी चाहिए. लड़को को हार्ड टच पसंद होती है. इसलिए बिना संकोच किए सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर टूट पड़े.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर