लंदन. सेक्स को लेकर अक्सर कई तरह-तरह की बात की कही जाती है. लेकिन फिर भी कई ऐसी बातें है जो शायद ही लोग जानते हैं. एक अध्ययन में दिलचस्प बात सामने आई है कि सेक्स के दौरान महिला पार्टनर को कैसे खुश रखें. इस सवाल है का बेहतर जवाह एक लड़की ही दे सकती है कि उसे सेक्स के दौरान क्या पसंद है ?
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस रिसर्च में दो लड़कियों से सेक्स से सबंधित एक टाइप के सवाल किए गए कि सेक्स के दौरान कैस ओर्गास्म प्राप्त किया जाए. दोनों ने अपने अनुभव से जवाब दिए लेकिन दोनों ने ‘ओर्गास्म’ के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि बूब्स और दूसरी जेनिटल टच से ही सेक्स के  दौरान ओर्गास्म प्राप्त होती है. इसके लिए उन्होंने कई टिप्स दिएं.
 
फोरप्ले करें
 
सेक्स के दौरान फोरप्ले का मजा लेना एक अलग ही अनुभव देता है. पुरुष और महिला के बीच के ये लम्हे बेहद अहम होते हैं. अच्छे सेक्स अनुभव के लिए यह जरुरी है कि उसे करने से पहले कुछ ऐसी क्रियाएं हैं जो उत्तेजना को बढ़ाता है. लेकिन महिलाओं की उत्तेजना सबसे ज्यदा शरीर के दो अंगों में टच से बढ़ती है. सबसे पहले बूब्स और दूसरी जेनिटल टच से.
 
ओरल सेक्स जरूर करें
 
सेक्स के दौरान ओरल सेक्स सबसे ज्यादा अहम होता है. जब बात महिलाओं और सेक्स की आती है तो आप बूब्स और जेनिटल पार्ट ऐसा होता है कि ये आपको सेक्स के लिए मानसिक रूप से तैयार करते हैं. इसे सहलाने से महिलाओं को बेहतरीन ओर्गास्म प्राप्त होते हैं. लेकिन एक छोटी सी समस्या है इसे बेहतर तरीके से करें.
 
ज्यादातर इंडियन महिला सेक्स में ओरल सेक्स को महत्व नहीं देती हैं अगर आप भी इन कुछ प्रतिशत महिलाओं में से है तो आप अपनी हैबीट बदले और पार्टनर के साथ ओरल सेक्स जरुर करें. इससे आपके लाइफ में रोमांस पक्का आ जाएगा.
 
टच करने से पहले इन बातों का ख्याल रखें
 
सेक्स के दौरान जब भी अपने पार्टनर को टच करें तो टच शॉप्ट होनी चाहिए. लड़कियों को शॉप्ट टच पसंद होती है. इसलिए बिना संकोच किए सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर टूट पड़े.