कोपन्हेगन. आपको ये चीज भले ही अजीब लग रही हो, लेकिन एक ऐसा भी देश है, जहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकार लोगों को छुट्टी देती है. यौन संबंध बनाने के लिए ऑफिस से छु्ट्टी आसानी से मिलती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल डेनमार्क ऐसा देश है जो अपनी कम आबादी से बहुत परेशान है. वहा की जनसंख्या कम होने की वजह से सरकार हमेशा इस तरह के कैपेंन चलाती है, जिससे वहां के लोग बच्चे पैदा करने के लिए मोटीवेट हों. इसलिए यहां लोगों को संबंध बनाने के लिए ऑफिस से खुब-बखुद ही छुट्टी दे दी जाती है. 
 
कम जन्म होने से डेनमार्क देश परेशान है. डेनमार्क में जन्मदर 1.7 तक पहुंचने के बाद सरकार ने इस कैपेंन की शुरूआत की. लोगों को बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने ये अनोखा प्लान तैयार किया है, इसके लिए सरकार लोगों को छुट्टी भी देती है. इतना ही नहीं डेनमार्क में हर जगह सेक्स से जुड़े विज्ञापन भी लगाए जा जाते हैं, ताकि लोगों का ध्यान अपने पार्टनर के प्रति आकर्षित हो और वो बच्चे पैदा करें.
 
आपको बता दें कि डेनमार्क के लोगों को मस्ती बहुत पसंद है. वो अपनी लाइफ को मस्त होकर जीते है. वो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखते हैं. लोगों के इसी रवैये के चलते यहां की जनसंख्या धीरे-धीरे कम होती जा रही है. जिससे देश में लोग कम हो रहे हैं.