लंदन. फैशन की दुनिया में क्या सही है और क्या गलत ये आजतक किसी को पता नहीं चल सका. इसलिए हमेशा से फैशन के बारे में एक बात कही जाती है जो चल गया वहीं फैशन है. ये सभी महिलाएं भले ही मोटी हों और 12 साइज के ऊपर की हों, लेकिन ये अपनी ब्यूटी और हॉटनेस से फेमस हुई हैं. ये ऐसे मॉडल है जिसने  फैशन की दुनिया में आग लगा दी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मॉडलिंग में सफलता का मंत्र न सिर्फ बॉडी लैंग्वेज होती है, बल्कि बेहतरीन फिगर भी होता है. लेकिन इस परंपरा को कई मॉडल्स तोड़ती नजर आ रही हैं. पिछले कुछ सालों में कई ऐसी मॉडल्स सामने आई हैं. इन मॉडलों में सबसे पहला नाम हम लेंगे मारकिता प्रिंग का.
 
 
जो मोटी होने के बावजूद अपनी खूबसूरती से पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. सोशल साइट्स पर भी लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं. देखिए ऐसी ही 14 मॉडल्स की फोटोज में है लीजी मिलर और कैंडीस हफिंस है.
 
 
इन प्लस साइज मॉडलों एम्मे अरॉन्सन, तारा लयां, सफ्फी करीना की हॉट फोटो को देखकर कोई भी गर्व करेगा.
 
 
ये सभी महिलाएं भले ही मोटी हों और 12 साइज के ऊपर की हों, लेकिन ये अपनी ब्यूटी और हॉटनेस से फेमस हुई हैं. बता दें कि शरीर को साइज में नापा जाता है जिसमें 6-8 साइज ऐवरेज होता है और इसके बाद के साइज लार्ज, एक्स्ट्रा लार्ज और XXL की श्रेणी में आते हैं. लेकिन ये मॉडल 14 साइज होने के बावजूद आपको अपने तरफ एट्रेक्ट करेंगी. 
 
रोबीन लवली, क्रिस्टल लें, टोककर जोंस इन्होंने अपने भरे हुए शरीर के बावजूद मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाई है.
 
 
 
विटनी थॉमसन, केट डिल्लों फैशन की दुनिया के बड़े नाम हैं जो किसी एक्सेप्शन से कम नहीं हैं
 
 
जेनी रंक जैसी मॉडल भी साइज 14 के लिए फेमस है. वैसे तो मॉडलिंग की दुनिया में स्लिम महिलाएं ज्यादा देखने को मिलती हैं लेकिन इन महिलाओं के मोटापे के बावजूद लोगों ने इन्हें सराहा है.
 
 
जस्टिन लिगॉट प्लस साइज अमेरिकन मॉडल  में से एक हैं .
 
 
बता दें कि मॉडल अनन्सा सिम्स है जो एक प्लस साइज अमेरिकन मॉडल हैं मॉडल बेवरली जॉनसर और प्रोड्यूसर डैनी सिम्स की बेटी हैं.