नई दिल्ली. आपके मन में अक्सर यह  सवाल आता होगा कि एक लड़की अपने पार्टनर से क्या चाहती है? अगर आप यह जान जाएं कि एक महिला की अपने पार्टनर से क्या अपेक्षाएं होती हैं तो आप मिस्टर परफेक्ट बन सकते हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ऐसे में हम बता रहे हैं कि महिला कि पुरुष से क्या इच्छा रहती है. ऐसे में सबसे पहली चीज जो कोई महिला पुरुष से चाहती है वो ये कि उसके पार्टनर का स्टेमिना अच्छा हो और वह जो काम करे फुर्ती के साथ करे. 
 
कोई भी महिला यह नहीं  चाहती कि उसके पार्टनर की टमी बाहर निकली हो. हर महिला की इच्छा होती है कि उसका पार्टनर पूरी तरह से फिट हो. इसके अलावा जो बात कोई भी लड़की अपने पार्टनर से चाहती है वह ये कि उसका पार्टनर सोते समय खराटे ना लेता हो.
 
इन सब के अलावा आप को अपनी साफ़ सफाई का पूरा ध्यान रखना चाहिए. एक महिला के लिए उसके पार्टनर की साफ़ सफाई बहुत मायने रखती है. साफ़ सफाई में आप अपने मुंह की सफाई को भी शामिल कर लें. एक महिला की इच्छा होती है कि उसके पार्टनर की मुस्कान ख़ूबसूरत और दांत चमकदार हो.  
 
दांतो के अलावा आपको अपने  बालों का  भी बराबर ध्यान रखना चाहिए क्योंकि एक महिला चाहती है कि उसके पार्टनर के बाल घने और साफ़ सुथरे हों. इन सब बातों के अलावा आपको अपने मुंह से आने वाली बदबू का भी ध्यान रखना चाहिए और बेहतर होगा कि आप किसी तरह का नशा ना करते हों.
 
इन बातों का ध्यान रखने के अलावा एक आखरी चीज जिसका आपको ध्यान रखना होगा वह यह कि आपके पैर साफ़ सुथरे हों और उनसे बदबू ना आये. इन सब बातों का आप ध्यान रखते हैं तो जान लें कि आप मिस्टर परफेक्ट हैं.