कनाडा. वैंकूवर के एक अस्पताल ने कनाडा में रह रहे एशियाई मूल के एक शख्स में घोड़े का पेनिस सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट कर दिया है. ऐसा दुनिया में पहली बार हुआ है कि किसी आदमी में घोड़े का लिंग लगाया गया है.
 
वैंकूवर के अस्पताल ने घोषणा कि है कि उन्होंने पहली बार 32 साल के एक व्यक्ति में घोड़े का पेनिस ट्रांसप्लांट किया है. 14 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद इस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मरीज के पेनिस को हटाकर घोड़े का पेनिस लगा दिया.
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक टाइप की कॉस्मेटिक सर्जरी है. जिस शख्स ने घोड़े का लिंग लगवाया है उसके मुताबिक उसने ऐसा सिर्फ इसलिए किया है क्योंकि उसे अपनी लव लाइफ में ज्यादा मजा चाहिए. 
 
जिस व्यक्ति ने यह सर्जरी करवाई है उसका नाम है फुय सु लिंग जो एशियाई मूल का है. उसे लगता था कि बढ़ती उम्र की वजह से उसका मैनहुड खत्म हो रहा है इसलिए महिलाएं उसकी हंसी उड़ाती हैं. इनसे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. 
 
महिलाएं उड़ाती थीं खिल्ली इसलिए लगवा लिया घोड़े का लिंग
 
डॉक्टरों का कहना है कि 9 दिनों के अंदर सर्जरी के बेहतर परिणाम सामने आएंगे और उन्हें पूरी उम्मीद है कि लिंग की बॉडी इस नए पार्ट को रिजेक्ट नहीं करेगी.
 
सर्जरी में शामिल रहे डॉक्टरों के मुताबिक तीन महीनों के बाद लिंग का पेनिस सामान्य तरीके से काम करन लगेगा और वह आराम से अपने सेक्स लाइफ का मजा ले सकेगा.