नई दिल्ली.  दुनिया के सबसे पुराने व्यापारों में वेश्यावृति का नाम भी शामिल है. इसमें कई देश, कई लोग सम्मिलित है, लेकिन आज हम आपको ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां कुछ अलग तरह की वेश्यालय है जिसके बारे में आज के पहले सुना नहीं होगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लॉस वेगास में एक ऐसा वेश्यालय है जहां लोग दूसरी दुनिया की महिलाओं से संबंध बनाने आते हैं. लॉस वेगास अपनी टेक्‍नोलॉजी के लिए दुनियाभर में जाना जाता है, लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि यहां के एक वेश्यालय में लोग एलियंस से शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं.
 
डेनिस नाम के एक शख्स ने लॉस वेगास में एक ऐसा वेश्यालय शुरु किया है, जहां लोग दूसरी दुनिया का लुफ्त उठा सकते हैं. कमरों से लेकर कपड़ों तक सब कुछ एलियंस की तरह ही नजर आता है. यही नहीं इस वेश्यालय में काम करने वाली महिलाएं खुद एलियन की तरह नजर आती हैं. कपड़े और मेकअप एलियन जैसा ही किया जाता है.
 
इससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात यह है कि यहां आने वाले ग्राहकों को सेक्स करने से पहले एलियंस के कपड़े पहनने पड़ते हैं. हालांकि ये लोगों को थोड़ा अजीब लग रहा है. लेकिन वहीं बड़ी संख्या में लोग इस वेश्यालय का रुख भी कर रहे हैं.