नई दिल्ली. शीर्षक पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि भला सेक्स का राशि से क्या संबंध हो सकता है? यदि सच में आप ऐसा सोच रहें हैं तो जनाब आप गलत हैं, क्योंकि सेक्स का राशि से गहरा संबंध होता है, ऐसा कि आप चकित हो जाएंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
खैर ज्यादा गहराई में जाने की कोई जरुरत नहीं है. हम आपको सीधे मुद्दे पर ले चलते हैं कि सेक्स का राशि से क्या संबंध है, क्योंकि पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद लेने के लिए जरूरी है कि कुछ बातों का बारिकी से ख्याल रखा जाए. चलिए मेष राशि से शुरूआत करते हैं.
 
 
मेष राशिः इस राशि की महिलाओं का माथा और मुंह बेहद ही संवेदनशील होता है. इन जगहों पर किस करने से वे सेक्स के लिए जल्दी तैयार हो जाती हैं. साथ ही मेष राशि की महिलाएं लाल रंग की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं, इसलिए सेक्स से पहले लाल कपड़े पहनें.
 
वृषभ राशि: इस राशि की महिलाएं जितनी ज्यादा रोमांटिक होती हैं, उतना ही वक्त इन्हें सेक्स के लिए राजी करने में लगता है. इस राशि की महिलाओं की गर्दन काफी संवेदनशील होती है. इसलिए इस राशि की महिलाओं को सेक्स के लिए राजी करने के लिए गर्दन पर चुंबन से शुरूआत करें. साथ ही इन्हें महंगे गहने भी पसंद होते हैं. इनका भी सहारा ले सकते हैं, यदि आपकी जेब साथ देती है तो.
 
 
मिथुन राशि: इस राशि की महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा एक्टिव रहती हैं. ये आकर्षक चीजों के प्रति जल्द ही खींची भी चली जाती हैं. इन्हें हाथ पर चुंबन करना बेहद पसंद होता है. इन्हें ऐसे जगह भी काफी पसंद होती है जहां रोमांस से इनकी यादें जुड़ी होती हैं.
 
कर्क राशि: इस राशि के पार्टनर बेहद ही भावुक के साथ-साथ मानसिक रूप से संवेदनशील होते हैं, इसलिए सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पाते. इस राशि के लोग मनचले भी होते है. ये पार्टनर की संतुष्टि से ज्यादा खुद की संतुष्टि पर ध्यान देते हैं. लेकिन इस राशि की महिलाओं को कैंडल लाईट डिनर काफी पसंद है. इनका सबसे संवेदनशील अंग बूब्स होता है.
 
 
सिंह राशि: सिंह राशि की महिलाओं को दिखावा बहुत पसंद है. ये रोमांटिक माहौल में भी जल्द ही घुल-मिल जाती हैं. ऐसी महिलाएं पार्टनर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं. इनकी पीठ सेक्स के लिए काफी संवेदनशील होती है.
 
कन्या राशि: इस राशि की महिलाएं अपनी सेक्स की इच्छाओं को जल्दी जाहिर करना नहीं चाहती हैं. हालांकि इनके भीतर सेक्स की भूख बहुत होती है. इ्न्हें पेट पर किस करना काफी पसंद है.
 
 
तुला राशि: इस राशि की महिलाएं सेक्स के प्रति जल्दी राजी हो जाती है, क्योंकि इनका राशि स्वामी शुक्र है, जिसे काम शक्ति जागृत करने के लिए जाना जाता है. इस राशि के लोगों को सेक्स के दौरान बातें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. इनकी पीठ का निचला हिस्सा संवेदनशील होता है. इस भाग पर स्पर्श करने से इनमें उत्‍तेजना पैदा होती है.
 
वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि की पार्टनर सेक्स के लिए सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है. मसाज से इन्हें जल्दी ही उत्‍तेजित किया जा सकता है.
 
 
धनु राशि: इस राशि के पार्टनर धार्मिक प्रवृति के होते हैं. इन्हें रोमांस के लिए एकांत बहुत पसंद होता है. इस राशि की महिलाओं को रोमांटिक संगीत, सेक्सी फिल्म तथा सेक्सी बातें पसंद हैं. इनका जांघ सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होता है.
 
मकर राशि: इस राशि के जातकों के पैर सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं. पैर के किसी भी भाग को छूने और किस करने से वे जल्‍द उत्‍तेजित हो जाती हैं. तुला राशि की तरह इन्हें भी सेक्स के दौरान बातें पसंद नहीं हैं. इन्हें रिझाने के लिए घूमे-फिरें और रोमांटिक बातें करें.
 
कुंभ राशिः कुंभ राशि की महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छोटा-सा स्‍पर्श भी उन्‍हें उत्‍तेजित कर देता है. इन्हें रात में नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है. इन्हें परफ्यूम बहुत पसंद होता है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
मीन राशि: इस राशि की लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है. इन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी काफी पसंद हैं. इन्हें थोडी जबरदस्ती और शरारतें भी अच्छी लगती हैं. इनके पैर के निचले हिस्से यानी एड़ी में चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्‍तेजना बढ़ती है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App