नई दिल्ली. लव एट फर्स्ट साइट का जमाना खत्म, अब तो लव एट क्लिक का जमाना है. ये टेक्नॉलजी की दुनियां हैं, जहां हर चीज बस एक क्लिक दूर है. जरुरी सामान से लेकर किचन के रोजमर्रा के सामान तक एक क्लिक करने पर घर पहुंच जाता है. अब तो इस टेक्नॉलजी के दुनियां में रिश्ते भी ऑनलाइन होते जा रहे हैं.
 
अब चाहे वो शादी के लिए शादी डॉट कॉम हो या डेटिंग के लिए टिंडर, ट्रूली मैड या फिर वू जैसी ऑनलाइन डेटिंग साइट्स. प्यार तो लाइक, स्वाइप और आपके प्रोफाइल पिक में कहीं गुम सी हो गई है. ज्यादातर इस तरह के वेबसाइट्स पर फेक प्रोफाइल बनें होते हैं और आपके प्रोफाइल पिक, एज, एजुकेशन, लाइक्स के तौर पर आपको पसंद करते हैं या आपके साथ डेट के लिए राजी होते हैं.
 
रिलेशनशिप एक्सपर्ट जय मदान कहती हैं ऑनलाइन डेटिंग साइट्स पर ज्यादातर गलत इंफॉर्मेशन से फेक प्रोफाइल बने होते हैं, इस तरह के लोग आपका विश्वास जीतेते हैं और आपसे पैसे लेकर गुम हो जाते हैं. इस तरह से धोखा खाया इंसान दुबारा ऑनलाइन प्यार पर भरोसा नहीं करता.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App