नई दिल्ली. गर्मियों में अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को बनाए रखना वाकई मुश्किल होता है. लेकिन स्टाइल विशेषज्ञ की राय है कि आप जींस, क्रॉप टॉप और टैंक टॉप पहनकर भी अपनी स्टाइल को बनाएं रख सकते हैं. 

  • गर्मी की जैकेट/कोट : इस सीजन में गर्मी में पहने जाने वाले कोट एवं जैकेट बेहद जरूरी हैं. सर्दी से उलट ये समर जैकेट आपको क्लासी लुक देंगे. ये जैकेट काफी आरामदायक और पहनने के लिहाज से सुविधाजनक होती हैं. संतरी, हरी और पीच रंग की जैकेट चलन में हैं. इन्हें छापेदार टॉप और रंगीन पतलून के साथ पहना जा सकता है.
  • क्रॉप टॉप: क्रॉप टॉप का चलन है. ये टॉप न केवल आपको ग्लैमरस अवतार देंगे, बल्कि आपको आराम भी देंगे. इन्हें डेनिम के साथ पहनें और बेशुमार तारीफें पाएं.
  • कफ जींस: इस सीजन में इस जींस को जरूर आजमाना चाहिए. कफ जींस तीन तरह की होती हैं-थिक कफ, पारंपरिक चिकी हुई कप और आधी कफ. तीनों किस्म की जींस आपको क्लासी लुक देने वाली हैं.
  • हॉट पैंट: इस गर्मी में हॉट पैंट भी चलन में हैं. आप डेनिम हॉट पैंट या छापेदार हॉट पैंट चुन सकती हैं.
  • टैंक टॉप: इस टॉप को आमतौर पर पारदर्शी कमीज के साथ अंदर पहनी जाने वाली शर्ट के रूप में पहना जाता है. इनके साथ गर्मी में पहनी जाने वाली जैकेट भी पहनी जा सकती हैं. टैंक टॉप को स्कीनी या चिपकी जींस के साथ पहनने का भी चलन है.(IANS)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App