लंदन. सोशल साइट पर ज्यादा एक्टिव रहना कभी-कभी बहुत प्रॉबल्म खड़ी कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के रहने वाले 22 साल के बेनी जेम्‍स के साथ. बेनी ने दावा किया है कि बीते एक साल में वो 200 से ज्‍यादा महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका है.
 
बेनी टि्वटर के जरिए लड़कियों से दोस्ती करता था और बाद में रिश्‍ते बनाता था. उसे शिकायत है कि सोशल मीडिया साइट की वजह से उसकी जिंदगी तबाह हो गई क्‍योंकि अब वो सेक्‍स की वजह से बोर हो गया है. 
 
बता दें कि लंदन से सटे क्रोएडन का रहने वाला बेनी टि्वटर पर बेहद मशहूर है. उसके करीब 90 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. बेनी को हर रोज सैकड़ों महिलाओं के ट्वीट्स और संदेश मिलते हैं. बेनी का दावा है कि ये महिलाएं उससे सेक्स करने के लिए कहती हैं.
 
बेनी के मुताबिक, वो अब तक करीब 400 महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका है. हालांकि, अब वो अकेला महसूस कर रहा है. उसे एक ऐसे साथी की जरूरत महसूस हो रही है, जो उसके लिए बेहद स्‍पेशल हो. बेनी ने कहा कि अब वो सेटल होना चाहता है. परिवार शुरू करना चाहता है लेकिन सेक्‍स को लेकर अब उसकी कोई रुचि नहीं बची.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App