लंदन. एक रिपोर्ट में सामने आया है कि उत्तर ब्रिटेन में रहने वाले लोग देश के दूसरे जगहों में रहने वाले के मुकाबले कही ज्यादा अच्छा सेक्स करते हैं साथ ही उन लोगों में सेक्स की इच्छाएं भी कही ज्यादा देखी गई हैं. 
 
जानकारी के मुताबिक यह लोग अपने आप को रोक नहीं पाते और महिने में कम से कम 5 बार सेक्स जरुर करते हैं. लेकिन नॉर्मली देखा जाए तो ज्यादातर ब्रिटिश लोग महीने में केवल 3 बार ही सेक्स करते हैं. 
 
क्या कहते हैं रिकॉर्ड्स
 
एक तिहाई लोगों का कहना है कि वह कभी-कभी टाइम की कमी होने के कारण पूरे महीने सेक्स ही नहीं करते हैं. मार्केट रिसर्च फर्म वनपोल ने आईटीवी पर प्रकाशित होने वाले शो दिस मॉर्निंग के लिए करवाया था.
 
इस रिपोर्ट के मुताबिक एक तिहाई वेल्स के लोगों ने कहा कि उन्होंने एक महीने में बिलकुल भी सेक्स नहीं किया. वेल्स के लोग महीने में सामान्यत 2.1 बार ही सेक्स करते हैं, जोकि ब्रिटेन के औसत महीने में तीन बार से काफी पीछे है.
 
इसके अलावा वेल्स के 35.4 फीसदी लोगों का कहना है कि उन्होंने सेक्स टॉय का इस्तेमाल तीन महीने में कम से कम एक बार किया. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया अपने सेक्स जीवन में उमंग पैदा करने के लिए पॉर्न देखते हैं. वहीं जिन्होंने सेक्स किया था उनमें से कुछ लोगों ने स्वीकार किया वे नकली चरमसुख, थकान और पारिवारिक जिम्मेदारियों की प्रॉबल्म को फेस कर रहे हैं.
 
जबकि दो तिहाई लोग अपने सेक्स लाइफ से पूरी तरह संतुष्ट नजर आए. 70फीसदी महिलाओं ने कहा कि उनकी सेक्स लाइफ काफी अच्छा चल रही है जबकि वही अपने सेक्स जीवन से महज 58 फीसदी पुरुष ही संतुष्ट नजर आए.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App