नई दिल्ली : मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी से बदसलूकी की खबर आई है. बताया जा रहा है कि सीपीएम दफ्तर पर दो लोगों ने येचुरी से बदसलूकी की है. इतना ही नहीं, दिल्ली दफ्तर में नारेबाजी भी की गई. 

बताया जा रहा है कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर वो प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे, मगर प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ही दो युवकों ने सीताराम येचुरी को बदसलूकी की कोशिश की. हालांकि, अभी सीताराम येचुरी सुरक्षित बताये जा रहे हैं. 
 
बता दें कि घटना के कुछ मिनट बाद, येचुरी ने ट्वीट कर कहा कि संघ के गुंडगढ़ी के किसी भी प्रयास से हम चुप होने वाले नहीं हैं. ये भारत की आत्मा की लड़ाई है, जिसे हम जीतेंगे. हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी किस संगठन से संबंध रखते हैं. 
 
बताया जा रहा कि युवकों ने हाथापाई करने से पहले भारत माता की जय के नारे लगाए. हालांकि, बदसलूकी करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने तुरंत अपने गिरफ्त में कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.
 
बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों ने सीताराम येचुरी से बदसलूकी की है, उनमें से एक का नाम उपेंद्र कुमार और दूसरे का नाम पवन कौल बताया जा रहा है. ये दोनों हिंदू सेना से संबंध रखते हैं. 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App