जालंधर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब में एक चुनावी रैली में अपने विरोधियों को निशाने पर लिया. राहुल गांधी ने पीएम मोदी, बसपा सुप्रीमो मायावती और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर जम कर निशाना साधा.
 
राहुल ने मायावती को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस चीज के लिए कांशीराम लड़े उसी चीज को मायावती ने यूपी में खत्म किया, हम चाहते हैं कि दलितों को रोजगार मिले, जल्दी से जल्दी वे आगे बढ़ें, उनके सपने भी पूरे हों.
 
उन्होंने अकाली नेता और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताते हुआ कहा कि देश के किसी राज्य की तुलना में पंजाब में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है.
 
उन्होंने पीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि वह सुखबीर का समर्थन क्यों कर रहे हैं?
 
 
उन्होंने आगे कहा कि सुखबीर बादल दावा करते हैं कि वह सिख धर्म और गुरु नानक देव की विचारधाराओं की रक्षा कर रहे हैं, जबकि सुखबीर और अकाली दल कहते हैं कि पंजाब की हर चीज उनकी है.
 
सुखबीर बादल अकाली दल के अध्यक्ष हैं और उनकी पार्टी का 2007 से BJP के साथ गठबंधन है, लेकिन यह पार्टी सिख धर्म के संस्थापक गुरुनानक देव की विचारधाराओं से भटक गई है. पंजाब में 4 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने है, जिनके नतीजे 11 मार्च को आएंगे.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर