जालंधर: पंजाब के शहर जालंधर में पीएम मोदी ने आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पता ही नहीं चल रहा कि कांग्रेस का रूप क्या है और राह क्या है? पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना सत्ता के ऐसे छटपटा रही है जैसे बिना पानी के मछली छटपटाती है.
 
यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर भी पीएम ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महीनों तक गांव-गांव रथ लेकर गई और समाजवादी पार्टी को इतना कोसा, लेकिन उन्होंने देखा कि जनता स्वीकार नहीं कर रही है, फिर उन्होंने देखा कि समाजवादी परिवार में फूट पड़ रही है तो यहीं अपनी मुंडी डाल दो.
 
पीएम ने कहा कि कांग्रेस एक बीती हुई बात है जो आखिरी सांस पर गुजारा कर रही है. आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद को बचाने के लिए आज चुनाव के अंदर कैसे भी कर के कुछ दे दो वाले हाल से गुजर रही है. 
 
 
उन्होंने कहा कि पंजाब की धरती वीरों की धरती है. उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है लेकिन देश और दुनिया में पंजाब के नौजवानों की छवि को खराब किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि जिन लोगों ने पंजाब की छवि को खराब किया है उन्हें सजा दीजिए.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर