नई दिल्ली. पंजाब में पॉजिटिव फीडबैक से उत्साहित आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया और रिकॉर्डेड फोन कॉल्स के जरिए एक आक्रामक अभियान छेड़कर कहा है कि AAP की सरकार बनी तो गुरुग्रंथ साहिब का अपमान करने वालों को ऐसा सजा दी जाएगी कि भविष्य में कोई भी किसी भी धर्मग्रंथ का अपमान करने की हिम्मत नहीं करेगा.
 
पंजाब में गुरुग्रंथ साहिब के अपमान की घटना पर हिंसक प्रदर्शन का लंबा इतिहास है. ऐसे में पंजाब विधानसभा चुनाव में हर राजनीतिक दल इस मसले को उठा रहा है और कह रहा है कि अगर उसकी सरकार बनी तो ऐसा आगे से नहीं होगा.
 
आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की आवाज में करीब 40 सेकेंड का एक रिकॉर्डेड ऑडियो सोशल मीडिया और इंटरेक्टिव वॉयस कॉल के जरिए पंजाब के गांव-गांव में पहुंचाने का आक्रामक अभियान छेड़ रखा है. इस संदेश में केजरीवाल पंजाबी में बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि एक साल पहले बरगाड़ी में जिन लोगों ने गुरुग्रंथ साहिब का अपमान किया था वो आज तक नहीं पकड़े गए.
 
 
केजरीवाल ने संदेश में कहा है कि अगर पंजाब में झाड़ू की सरकार बनी तो उन लोगों को पकड़कर ऐसी सजा दिलाई जाएगी कि आगे कोई भी ऐसा करने की हिमाकत नहीं करेगा. केजरीवाल ने कहा है कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं इसलिए गुरुग्रंथ साहिब, गीथा, बाइबल या कुरान किसी भी धर्मग्रंथ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर