सहारनपुर. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम सहारनपुर के गंगोह विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से कांग्रेस के प्रदीप चौधरी क्षेत्र के विधायक हैं. गंगोह विधानसभा पहली बार 2012 में वजूद में आई. गंगोह विधानसभा कैराना लोकसभा में आती है. 
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि विकास के कार्य कोई ध्यान नहीं देता है. जानवरो की यहां अवैध तस्करी हो रही है, यहां पर सड़कें टूटी-फूटी हैं, मरम्मत के नाम पर घोटाले हो रहे हैं. जनता ने आरोप लगाया कि जब से प्रदीप चौधरी जी विधायक बने हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उनसे कभी मिले. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?     
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो