अलीगढ़. इंडिया न्यूज़ की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम तालों के लिए मशहूर अलीगढ़ शहर विधानसभा क्षेत्र पहुंची, यह जानने के लिए कि वहां की जनता 2017 में किसे सत्ता के ताले की चाबी सौंपने के मूड में है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अलीगढ़ में वर्तमान में समाजवादी पार्टी से जफर आलम विधायक हैं. इससे पहले भी यह सीट समाजवादी पार्टी के पास ही थी. अलीगढ़ में ताला उद्योग धीरे-धीरे बदहाली की तरफ जा रहा है क्योंकि सरकार की तरफ से इसको आगे बढ़ाने के लिए कुछ प्रोत्साहन नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से  ताला उद्योग में काम करने वालों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. ठेकेदारी प्रथा की वजह से कारीगरों का शोषण हो रहा है. 
 
इसके अलावा अलीगढ़ में अवैध बूचड़खाने धड़ल्ले से चल रहे हैं, जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में दुर्गंध की समस्या है. विधायक जफर आलम पर आरोप है कि वह दबंगों को संरक्षण दे रहे हैं.
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?