अलीगढ़. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम अलीगढ़ के कोल विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से SP की जमीरुल्लाह खान क्षेत्र के विधायक हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि विकास के कार्य धर्म के आधार पर किए जा रहे हैं. जानवरो की अवैध तस्करी हो रही है, नाले का पानी गलियों में भरा हुआ है. यहां पर सड़कें टूटी-फूटी हैं, मरम्मत के नाम पर घोटाले हो रहे हैं. 
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से जमीरुल्लाह खान जी विधायक बने हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उनसे कभी मिले, केवल धर्म के आधार पर ही लोगों से मिलते हैं. विकास ते नाम पर गुंडागर्दी, लूट, हत्या की वारदातें तेजी से बढ़ी हैं और तो और ओलावष्टि का मुआवजा भी धर्म के आधार पर मिला. क्षेत्र में कई अवैध बूचड़खाने खुलेआम चल रहे हैं. बूचड़खाने की गंदगी से क्षेत्र में दुर्गंध बनी रहती है. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?     
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो