एटा. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम एटा के मरहरा विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से SP की अमित गौरव क्षेत्र के मौजूदा विधायक हैं. यहां से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह इस सीट से विधायक रह चुके हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है, यहां सड़क कम उसमें गढ्ढे ही गढ्ढे हैं. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि सड़क निर्माण में कमीशनबाजी और भ्रष्टाचार की लूट मची हुई है, क्षेत्र के कई गांवों में अभी तक बिजली नहीं पहुंची है. यहां पर मशहूर दरगाह होने के बावजूद पर्यटन स्थल की तर्ज पर विकास नहीं हुआ है. 
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से गौरव जी विधायक बने हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उनसे कभी मिले. शहरी इलाके में भी यातायात के साधन बेहद कम हैं. स्वास्थय केंद्र में दवा और डॉक्टर कभी नहीं मिलते. क्षेत्र में कोई नई फैक्ट्री-उधोग नहीं लगाए गए. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?    
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो