कासगंज. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. इस सीट पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है. यहां से SP की नजीबा खान जीनत क्षेत्र की विधायक हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि सड़क निर्माण के नाम पर ठेकेदार और नेताओं ने लूट मचाई है, सरकारी टेंडर सिर्फ पार्टी के लोगों को ही मिलता है.  
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से जीनत जी विधायक बनी हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं हैं. विधायक के क्षेत्र में एक गांव जल गया लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की. जब से राज्य में समाजवादियों की सरकार बनी है तब से क्षेत्र में डकैती, लूट, हत्या की वारदातें तेजी से बढ़ीं हैं. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?   
 
 वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App