करछना. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम इलाहाबाद के करछना विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. इस सीट पर बहुजन समाज पार्टी का कब्जा है. यहां से BSP के दीपक पटेल क्षेत्र के विधायक हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि फसलों का मुआवजना मांगने के लिए घूस देनी पड़ती है. सिंचाई के वक्त नहरों में पानी नहीं आया. इस बात की जानकारी जब विधायक को दी तो उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया. 
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से पटेल जी विधायक बने हैं वो अपने क्षेत्र एक बार भी नहीं लौटे हैं और जब भी आते हैं तो उन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं हैं. जनता को क्या-क्या परेशानी एक बार भी जानने की कोशिश नहीं की है. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?   
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो