नई दिल्ली. सोचिए आप एक फ्लाइट में बैठे हुए हैं और अचानक आपके विमान के पायलट जहाज चलाकर किकी चैलेंज पूरा करने लगे तो आपको कैसा महसूस होगा. दरअसल ऐसा सच में हुआ है, कार से शुरु हुआ किकी चैलेंज अब हवाई जहाज तक पहुंच गया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें 2 महिला पायलट पहले हवाई जहाज को स्टार्ट करती हैं जिसके बाद चलते हुए दोनों प्लेन से नीचे उतरकर किकी चैलेंज पूरा करते हुए डांस करना शुरु कर देती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अलेजांद्र नामक महिला पायलट और उनकी परिचालक पहले हवाई जहाज की कॉकपिट में नजर आती हैं. जिसके बाद महिला पायलट स्पीड लीवर को आगे ढकेलकर तेजी से अपनी सहकर्मी के साथ प्लेन से नीचे उतर जाती है. जिसके बाद दोनों महिलाएं अंग्रेजी गाने पर थिरकते हुए किकी चैलेंज को पूरा करती हैं. इन महिलाओं के पागलपन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर हजारों की तादाद में यह वीडियो लोग शेयर कर चुके हैं. इसके साथ ही लोगों ने इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को काफी खतरनाक स्टंट बताया है, जबकि काफी लोगों ने इसे मजाक के तौर पर लिया है. वहीं की यूजर्स ने दोनों महिलाओ के लाइसेंस रद्द होने को लेकर सवाल किया है. वहीं एक यूजर का कहना है कि चैलेंज के समय विमान में कोई यात्री नहीं होगा. हालांकि अगर आप वीडियो देखें तो साफ होगा कि बिना पायलट के चलते प्लेन से कैमरामैन दोनों महिलाओं की वीडियो बना रहा है.

Video: यमराज का Kiki चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Kiki Dance Challenge: कोच्ची के जवाहर सुभाष चंद्र को जयपुर पुलिस ने बताया मृत, किकी चैलेंज की चेतावनी के लिए छापा था विज्ञापन