जकार्ता. किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लगेगा जब आप इस खबर को पढ़ेंगे. दरअसल इंडोनेशिया में महिला लापता हो गई जिसके खूब ढूंढने के बाद ज्ञात हुआ कि 54 वर्षीय महिला को अजगर ने निगल लिया. बीते शनिवार को बगीचे में सब्जियां बो रही महिला के साथ यह घटना हुई थी. पुलिस ने बताया कि महिला को आखिरी बार बगीचे में ही देखा गया था लेकिन उसके बाद महिला का अता पता ही नहीं चला. लंबी जांच पड़ताल के बाद पता चला की महिला को विशाल अजगर निकल गया.

54वर्षीय टीबा शुक्रवार को गांव में महिला को बगीचे में 7 मीटर (23फुट) लंबे अजगर ने महिला को निगल लिया. पड़ोस वालों के शक के बाद पुलिस ने इस अजगर को ढूंढ निकाला और उसके पेट की चिर फाड़ की. जिसके बाद महिला का शव बरामद किया गया. इस हैरान कर देने वाले मामले से स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया. वह इस मामले को देखकर घबरा गए. जिसके बाद बच्चों को लेकर चिंता व्यक्त की जाने लगी.

पुलिस ने बताया कि 30 मीटर दूर सांप को ढूंढा गया. करीब 100 लोगों ने मिलकर महिला को ढूंढने की कोशिश की वहीं महिला का परिवार बहुत चिंतित था. इस बीच पुलिस ने इस अजगर को ढूंढा और पुलिस की जांच में सामने आया कि अजगर ने पहले महिला के सिर और बाद में महिला को निगला. गौरतलब है कि इंडोनेशिया में ऐसा एक मामला पहले भी सामने आ चुका है जहां 25 साल का एक युवक लापता हो गया था जिसकी तलाश के बाद पता चला कि 7 मीटर लंबे एक अजगर ने उसे निगल लिया था.

असमः नाबालिग से रेप के आरोपी पिता ने कोर्ट परिसर में पत्नी की हत्या, बताई ये वजह

Video: युवक के नाक से कई दिनों से बह रहा था खून, डॉक्टर ने निकाली 4 इंच लंबी जिंदा जोंक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App