July 18, 2024
  • होम
  • Viral Video: महिला ने टेप और पंखे के कवर से करवाई नई हेयरकट, देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: महिला ने टेप और पंखे के कवर से करवाई नई हेयरकट, देख चौंक जाएंगे आप

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 6:41 pm IST

Viral Video: आजकल हर कोई खुद को कूल और ट्रेंडी दिखाने में लगा हुआ है। इसके लिए लोग तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और लोग इन्हें जमकर शेयर करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने अपने बालों पर छतरी वाली कटिंग करवाई है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अनोखे हेयरकट का वायरल वीडियो

लोग अपने लुक को बदलने के लिए हेयर स्टाइल में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। इसी क्रम में एक महिला ने पार्लर में जाकर अपने बालों को बेहद अनोखे तरीके से कटवाया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उसने टेप और स्टैंड फैन के पंखे का इस्तेमाल कर अपने बालों को एक छतरी जैसा लुक दिया।

देखे वीडियो 

 

वीडियो में दिखाया गया तरीका

वीडियो में दिखाया गया है कि पार्लर में महिला के बालों को कटवाने के लिए एक व्यक्ति सबसे पहले टेप का इस्तेमाल करता है। वह टेप को महिला की पोनीटेल में फंसाता है और फिर पोनीटेल को निकालता है। इसके बाद, वह स्टैंड फैन के पंखे को महिला की पोनीटेल में सेट कर देता है जिससे बाल चारों तरफ फैल जाते हैं और छतरी जैसा लुक देते हैं। फिर वह कटिंग करता है।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @chattisgarhwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे वीडियो को अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर रहे है । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस तरीके की छतरी वाली कटिंग कौन करवाता भाई?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इस तरीके की कटिंग में एक बात तो है, धूप नहीं लगेगी इन्हें अब।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कटोरा कट का फीमेल वर्जन है ये।”

इस वीडियो ने दिखा दिया कि लोग अपने लुक को बदलने के लिए किस हद तक जा सकते हैं। हालांकि यह हेयरकट बेहद अनोखा है, लेकिन इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। सोशल मीडिया पर ऐसे प्रयोगों के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हें देखकर खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: AC ब्लास्ट होने से लगी घर में आग, पत्नी सहित पूर्व बैंक मैनेजर की दर्दनाक मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन