नई दिल्ली. एक महिला ने कारपूलिंग के कॉन्सेप्ट को मानो गंभीरता से ही ले लिया. दरअसल इस दिनों फेसबुक पर वायरल हो रही एक तस्वीर में नीले रंग की सेडान कार स्वीमिंग पूल के अंदर दिखाई पड़ रही है. अजीब तो यह है कि कार के अंदर दो लोग भी हैं. हालांकि अंदर बैठे लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. फ्लोरिडा ओकालूजा कंट्री शेरिफ ने फेसबुक पर इस पोस्ट को फेसबुक पर शेयर किया. इस पोस्ट में कहा गया कि कार से उतरकर महिला अपने अपार्टमेंट से कुछ लेने के लिए भागी लेकिन वह ये भूल गई थी कि उसने कार को पार्क नहीं किया है ऐसे में कार सरकती हुई स्वीमिंग पूल में जा गिरी जिसमें उसका पति और बेटी बैठे थे.

28 मार्च को फेसबुक पर इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से अब तक इसको 1900 बार शेयर किया जा चुका है और 1300 से ज्यादा बार लाइक किया गया है.इस पोस्ट को लोगों के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं कोई इसे बड़ी घटना बता रहा है तो कोई महिला की ड्राइविंग पर सवाल उठा रहा है.

मजाकिया अंदाज में किसी ने लिखा कि महिला कार को पूल में गिराकर कारपूलिंग कर रही थी. वहीं इस घटना में किसी के भी घायल न होने की स्थिति में हंसने पर कोई हर्ज तो नहीं. हालांकि नीले पानी में गहरे नीले रंग की कार खूबसूरत दिख रही है. बता दें कि इस तरह के हादसों में कई बार लोग अपनी जान भी गंवा देते हैं.

मातम में बदली खुशी, स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे व्यापारी की नाचते-गाते हुई मौत

रसगुल्ले के बाद कड़कनाथ मुर्गे पर विवाद, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ दोनों जता रहे हैं अधिकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App