नई दिल्लीः शहरों में बढ़ते प्रदूषण और गाड़ियों की लंबी कतारों के बीच दिन दूनी रात चौगुनी तेजी से बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों के बीच जनता के बीच एक व्यवस्था आई थी जिसको नाम दिया गया कार पूलिंग. कार पूलिंग एक ऐसी व्‍यवस्‍था होती है जिसमें आप अपने यात्रा के रूट में कुछ और लोगों को भी शामिल कर सकतें है जो उसी दिशा में जा रहे होते हैं.

ऐसा करने से यात्रा के दौरान पेट्रोल का खर्च आपस में शेयर करने के बाद बहुत कम हो जाता है और प्रदूषण में भी कमी आती है. लेकिन अमेरिका में एक महिला ने कार पूलिंग का मतलब कुछ और ही निकाल लिया और कार को पूल में गिरा दिया.

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है जहां एक महिला कार में हैंड ब्रेक लगाना भूल गई जिसके चलते कार स्वीमिंग पूल में गिर गई. जब कार पूल में गिरी तो उस हादसे के वक्त महिला का पति और उनकी बेटी भी कार में मौजूद थीं. इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है सभी लोग सुरक्षित हैं. फ्लोरिडा ओकालूसा काउंटी शेरिफ ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है.

उस पोस्ट में कार के पूल में गिरने की घटना को बताया गया है. कि कैसे एक महिला अपनी कार से उतरकर अपने अपार्टमेंट से कुछ सामान लेने के लिए गई थी. लेकिन महिला ने न तो कार को पार्क किया और न ही हैंडब्रेक लगाए. जिसके बाद कार धीरे-धीरे सरकती हुई वहां स्थित स्वीमिंग पूल में जा गिरी. उस वक्त उस कार में महिला के पति और उनकी बेटी बैठी हुई थीं.

ओकालूसा काउंटी शेरिफ के इस घटना को फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कोई यूजर महिला के ड्राइविंग स्किल्स को शक की नजर से देख रहे हैं तो कुछ इसपर मजे ले रहे हैं. तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस घटना को महिलाओं से जोड़ने पर आपत्ति भी जताई है. काउंटी शेरिफ ने इस पोस्ट को फेसबुक पर 28 मार्च को शेयर किया था जिसके बाद इसको 1300 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लगभग 2 हजार लोग इसे शेयर कर चुके हैं.

New meaning to the term carpool – Mom thought she put the car in Park when she ran back in to the apartment to grab…

Posted by Okaloosa County Sheriff's Office on Tuesday, 27 March 2018

जब पोस्टमार्टम टेबल पर हिलने लगा मुर्दा और अस्पताल में मच गया हाहाकार

VIDEO: DJ पर इस शख्स के देसी स्टाइल के डांस को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App